तौफीक प्रधान ने जगतपुर चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मैं तुम्हारा एनकाउंटर करवा दूंगा

प्रदेश

दुर्ग दृष्टि, बरेली। पशु पशुपति विहार कॉलोनी में अभी कुछ दिन पहले लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था जिसमे साफ साफ दबंग लोग लाठी डंडे लेकर मारते हुए दिखाई दे रहे थे।पूरा मामला बसपा के नेता तौफीक प्रधान के घर का है।

प्रधान के पड़ोसी अपने गुंडो के साथ अचानक लाठियां डंडे व तमंचे लेकर तौफिक प्रधान जी के घर पर हमला बोल दिया जिसमें तौफिक प्रधान के गेट पर काफी लाठी डंडे बरसाए और जान से मारने की धमकी भी दी और घर में घुसकर सबको बुरी तरह से मारा पिटा जिसमे प्रधान जी के भाई के काफी चोटे आई उस मामले में आज तौफिक प्रधान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की उनके घर पर उनकी पत्नी ने लड़ाई के दौरान उनको एक कमरे में बंद कर दिया था।

जिसमें उनके घर का काफी नुकसान हुआ काफी प्रधान ने बताया की मेरे साथ जगतपुर चौकी के इंचार्ज बलवीर सिंह ने काफी दुर्व्यवहार किया और मुझे धमकाया उन्होंने बताया कि जब हमारे पड़ोसी ने हम पर हमला किया तो उनका इरादा मुझे करने का था मेरी पत्नी ने मुझे बचाया फिर वह मुझे ढूंढने हुए छत पर चढ़ गए और वहां से फायरिंग की जिसके एविडेंस में विवेचना अधिकारी को दूंगा और अगर मैं गलत पाया गया तो वह जो मुझे सजा देंगे वह मुझे मंजूर होगी।

जगतपुर चौकी इंचार्ज पर टॉपिक प्रधान ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की वह मेरे घर में घुसकर मुझे गाली बकने लगा और फिर मुझे वह चौकी ले गया और ले जाते हुए उसने मुझे धमकाया और और मामले का समझौता करने के लिए मुझ पर जबरदस्ती का दबाव बनाया मुझे इस पर 50 हज़ार रुपए की मांग की मैं अकेला क्या करता मैंने अपने घर से पैसा मांगा कर चौकी में दिया फिर कहीं जाकर मुझे छोड़ गया और जब मैं अपनी शिकायत एसएसपी ऑफिस लेकर गया तो अभी तक मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई है। मुझे अभी भी उनसे अपनी जान का खतरा बना हुआ है। मैं चाहता हूं, की मेरे इस घटना की इमानदारी से जांच हो और जो दोषी पाया जाए उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *